आप हमारी हेल्प करे मैं आप की करूँगा Gest Post Publish कर के Meniya Help

नमस्कार दोस्तों, dollar_boy & dilmeniya परिवार के तरफ से आप सभी का स्वागत है. दोस्तो इस पोस्ट के दुवारा मैं आप लोगो से एक हेल्प चाहता हु अगर आप लोग चाहोगे तो जरूर कर सकते हो इस योगदान के बदले मैं आप का Gest पोस्ट हमारे वेबसाइट पर Publish करूँगा पर इस के लिए आप को भी हमारी हेल्प करनी होगी इस के बारे में आप को मैन नीचे बिस्तार से बताया है।
दोस्तो अगर आप हमारे वेबसाइट पर अपना Guest पोस्ट Publish करना चाहते है तो आप को मुझे कुछ पैसा Pay करना होगा तब ही आप का पोस्ट हमारे Site पर Publish होगा। अब मैं आप लोगो को बता दु की मैन ऐसा कियु किया इसके पीछे बहुत बड़ा कारण है जब फ्री होता है तो बहुत सारे लोग फालतू का पोस्ट मुझे भेजते रहते है। इस लिए मैंने इसका एक छोटा सा आप लोगो से Amount लूंगा।Guest Post Fee – Rs – 300/Post
Payment Only UPI **********@paytm

इस UPI ID पर ही भेजे और आप को नीचे एक QR CODE का फोटो दिख रहा होगा आप अगर चाहो तो QR CODE को स्कैन कर के भी भेज सकते हो
पहले आप को मुझे Pay करना होगा उसके बाद आप मुझे सबसे नीचे दिये गए ईमेल ईद पर अपना पोस्ट और पोस्ट का एक Thumbnail Image और जो आप ने मुझे pay कोय होगा तो उसका Screenshot के साथ मुझे ईमेल करे dilmeniya@gmail.com सब कुछ Verify करने के बाद आप का पोस्ट एक घंटे के अंदर Publish कर दिया जाएगा






आप हमारे ब्लॉग पर गेस्ट पोस्ट पब्लिश कर के अपना knowledge बाकि सभी लोगों के साथ share करना चाहते हैं  और अपने ब्लॉग वेबसाइट के लिए Quality DoFollow Backlinks हमारे site से लेना कहते हो तो आप हमारे इस मंच का इस्तमाल कर सकते हैं. 
Meniya.in का हमेशा से नए और पुराने Hindi bloggers को प्रोत्साहित करने का उद्देश्य रहा है. हम यह चाहते हैं आप हमें अपना original article भेजें जिसे हम review कर अपने Blog में Publish करेंगे. हम चाहते हैं की आप हमारे blog से related topic में लिख कर योगदान दे and हमारे blog के व्यापक दर्शकों के सामने रखें.

Guest Post करने के नियम - 

Images और Videos को भी add कर सकते हैं.
Post में एक Image होना बहुत ही आवश्यक है. ध्यान रहे की वो image कहीं से चुराई गयी न हो केवल copyright free image का ही इस्तमाल करें.
Post के end में अपना Bio और Blog के बारे में एक छोटा सा description ज़रूर दें.
  1. आपका post हिंदी font or , Hinglish article में होनी चाहिए तब ही हम publish करेंगे. यदि कोई important English word हैं तब उसे English में ही लिखें. यदि आपको ऐसे content की example चाहिए तो आप meniya.in पर already publish हो चुके blog posts को पढ़ सकते हैं.
  2. Post केवल Blogging और Technology related होना चाहिए. Information article को ज्यादा preference मिलेगी. Tutorial article को accept नहीं किया जायेगा.
  3. Post minimum 1000 words का होना आवश्यक है.
  4. हम quality content पर ज्यादा focus करते हैं जो की readers को कुछ जानकारी प्रदान करे.
  5. Post Gramatically सही होना आवश्यक है और लिखते समय आधुनिक Hindi का प्रयोग करें.
  6. Article के बीच में कोई भी link का प्रयोग ना करें.
  7. आप textual content के साथ visual content जैसे कि Images और Videos को भी add कर सकते हैं.
  8. Post में एक Image होना बहुत ही आवश्यक है. ध्यान रहे की वो image कहीं से चुराई गयी न हो केवल copyright free image का ही इस्तमाल करें.
  9. Post के end में अपना Bio और Blog के बारे में एक छोटा सा description ज़रूर दें.
  10. यदि आपका कोई भी और question हो तो नीचे दिए गए email address के जरिये हमसे जरुर contact कीजिये.
अगर आप हमारे नियम के हिसाब से पोस्ट लिखेंगे टैब ही आप का पोस्ट हमारे ब्लॉग पर Publish होगा
यदि आपका कोई भी और question हो तो नीचे दिए गए email address के जरिये हमसे जरुर contact कीजिये.
दोस्तो मैं आप लोगो से निवेदन करता हु की आप मुझे अपना पोस्ट अच्छे से लिख कर देंगे
Today Treading Topics

कैसे करें ? अपना Post Submit...

Post Submit करने के लिए आप हमें अपना Post meniya101@gmail.com इस Email Id पर भेज सकते हैं. इसके साथ Thumbnail Image को भी attach करना बिलकुल न भूले ।