3 September 2019

सबसे गरीब देशों की संपत्ति एशिया के सबसे धनी लोगों के धन के बराबर है - meniya Today Rojgar Job News Paper dil_meniya

सबसे गरीब देशों की संपत्ति एशिया के सबसे धनी लोगों के धन के बराबर है


मुकेश अंबानी एशिया के सबसे बड़े धनकुबेर 'मुंबई' का सबसे बड़ा धनी परिवार है। अंबानी परिवार की संपत्ति शहद के हिसाब से 3 मिलियन डॉलर है।  सफल रहा है


एशिया में रॉय के सबसे अमीर व्यापारिक संपत्ति में तीन से अधिक अनर्जित संपत्ति हैं, जबकि बूमबर्ग की ओर से मुकेश अंबानी सबसे अमीर भारतीय व्यापारी हैं।  शापुरा पणजी और हिंदू अपार्क भी एशिया के छह विनम्र परिवारों में शामिल हैं।  माताओं की संपत्ति एशिया के 40 सबसे गरीब देशों के कुल लीडपीपी के बराबर है।  मुकेश अंबानी का परिवार एना, टेलिकॉम और रैल रेज़र से पैसा जुटा रहा है, वादी के व्यापारी शापूरजी पालोनजी को सेना इंजीनियरिंग और निर्माण श्रेणी में अपने घर में 8 वां स्थान मिला है, शदी हिंदू के नाम पर एक अच्छे मंसार, तेल के मालिक हैं।  सामान्य चैट चैट लाउंज  मुकेश अंबानी के छोटे भाई, अनिल अंधा को छह अमीरों की सूची में रखा गया है।

गरीब देशों की जोड़ी $ 1 बिलियन मेरे मन के अनुसार, वर्ष 1 में समुद्री कोकेशियान देश की कुल मोटाई 1 बिलियन कॉलर है। इस देश की कुरा आबादी 1 मिथुन है।  विश्व बेन पॉर्ट के अनुसार, भूटान, एशिया में सबसे अधिक मोटाई वाला देश, दुनिया की दो सबसे बड़ी आबादी का घर है, जो महाद्वीप में रहते हैं।  एशिया में कई उद्यमी कम आय वाले देशों जैसे इंडोनेशिया, फिलिप्पास और मराट में धन आयु पर विश्वास करते हैं, जिसमें भारत के 7 प्रतिशत परिवारों के पास संपत्ति का खजाना है जबकि इंडोनेशिया में 5 प्रतिशत लोगों के पास धन है, 5 प्रतिशत के पास धन है।



Click to more News
😊 Thanks for Visit.😊
Share This
Previous Post
Next Post

www.meniya.in is official website that provide useful Rojgar Job News Related Articles and Post || design by dil_meniya .

0 Comments:

लेटेस्ट अपडेट न्यूज़ के लिए 'लाइक' & 'सब्सक्राइब' जरूर करें